EntertainmentLatest

आज रिलीज होगा सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनका आखिरी गाना

Sidhu Moose Wala Last song SYL – Latest News

Sidhu Moose Wala Last song SYL: पंजाब के दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के निधन के एक महीने बाद आज यानि गुरुवार को उनका आखिरी गाना रिलीज होने जा रहा है. सिद्धू के सोशल मीडिया अकाउंट से ये जानकारी साझा की गई है. गुरुवार शाम छह बजे मूसेवाला का नया गाना एसवाईएल (SYL) उनके यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. इस खबर ने जहां उनके फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है तो वहीं सिंगर को याद कर उनकी आंखें नम भी हैं.

सिद्धू का आखिरी गाना गुरुवार को होगा रिलीज: Sidhu’s last song will be released on Thursday

Sidhu Moose Wala Last song SYL ये जानकारी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की टीम ने उनके सोशल मीडिया हैंडल से साझा की है. उन्होंने बुधवार को गाने का पोस्टर शेयर किया और लिखा, ‘SYL गुरुवार शाम 6 बजे केवल सिद्धू मूसेवाला ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर.’

 

सतलुज यमुना लिंक पर सिंगर ने गाया था ये गीत: Singer sang this song on Sutlej Yamuna link

Sidhu Moose Wala Last song SYL आपको बता दें सतलुज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के मुद्दे पर ये गाना सिद्धू ने लिखा था जो नदी के पानी पर पंजाब के अधिकारों और जेलों में बंद सिख कैदियों पर बना है. सिद्धू के जीवन का ये आखिरी गाना है. उनके कई गानों पर विवाद भी हो चुका है बावजूद इसके, फैंस उनके गानों को खूब पसंद करते हैं. सिद्धू के इस आखिरी गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सिंगर के पिता ने उनके निधन के कुछ दिनों बाद एक बयान में कहा था कि वो सिद्धू को उनके गाने के जरिए जिंदा रखेंगे.

Sidhu Moose Wala Last song SYL सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. वो पंजाब के बेहतरीन सिंगर में से एक थे. सिद्धू (Sidhu Moose Wala) के मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी जिस पर पड़ताल चल रही है.

ये भी पढ़ें:

Shamshera के लिए Ranbir Kapoor की फीस सुन चौंक जाएंगे आप, जाने संजय दत्त से लेकर बाकी एक्टर कर रहे हैं कितना चार्ज

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे ने छोड़ा सीएम आवास, इस फिल्ममेकर ने कहा, सब ताज उछाले जाएंगे, सब तख्त जाएंगे…

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button