Entertainment

सैफ-अमृता के तलाक के पीछे सिर्फ आपसी अनबन ही नहीं, ये भी थी एक बड़ी वजह!

Not only mutual differences behind Saif-Amrita's divorce, this was also a big reason!

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce – 

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी और तलाक दोनों एक समय खूब चर्चाओं में आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता और सैफ ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी. शादी के समय अमृता सिंह जहां 33 साल की थीं वहीं, सैफ की उम्र तब महज 21 साल थी.

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce – इनकी शादी एक और वजह के चलते चर्चाओं में आई थी, असल में शादी के समय अमृता जहां इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस थीं, वहीं सैफ ने तब बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था. बहरहाल, इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था.

हालांकि, शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए थे. ख़बरों की मानें तो अमृता और सैफ में मनमुटाव इस कदर बढ़ गया था कि इन्हों तलाक लेना ही बेहतर समझा था.

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया जाता है कि अमृता की ना सिर्फ सैफ बल्कि उनकी मां शर्मीला टैगोर और बहनों सबा और सोहा से भी नहीं बनती थी, यहां तक की इनके बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते थे. बहरहाल, तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह के पास ही थी, वहीं इस तलाक के बाद बतौर एलिमनी सैफ ने 5 करोड़ रुपए भी अमृता को दिए थे.

https://en.wikipedia.org/wiki/Main_Page

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce – बहरहाल, अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद 2012 में सैफ ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से दूसरी शादी कर ली थी. इस शादी से इनके घर दो बच्चों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) का जन्म हुआ है.

ये भी पढ़ें- 

Nach Panjaban: अमिताभ बच्चन ने परफॉर्म किया ‘नाच पंजाबन’ स्टेप, वरुण धवन ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Jasmine Bhasin: डांस दीवाने जूनियर के मंच पर पहुंची जैस्मिन भसीन, Video में देखें कैसे करण कुंद्रा के साथ किया रोमांटिक डांस

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button