Entertainment

पार्टनर में ये गुण चाहती हैं नुसरत भरूचा, ‘जनहित में जारी रही एक्ट्रेस’

Nushrratt Bharuccha On Relationship – Latest News

Nushrratt Bharuccha On Relationship: प्यारी सी मुस्कान और दिलकश अदाएं, तीरे नजर जो घायल कर जाएं. कुछ ऐसा ही अंदाज है बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का. नुसरत का कहना है कि प्यार एक खूबसूरत एहसास है, जिसे सिर्फ चंद शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. यह एक ऐसी अनोखी फीलिंग है जो प्यार से शुरू होता है शादी पर खत्म होता है. उनका कहना है कि लाइफ में एक बार तो शादी करके देख ही लेनी चाहिए. शादी के इस अंजाने एहसास को जरूर परखना चाहिए. सिने ब्लिट्स के एक इंटरव्यू में नुसरत भरूचा ने बताया कि उनके लिए प्यार और शादी क्या मायने रखती है.

कैसे पार्टनर की ख्वाहिश?
Nushrratt Bharuccha On Relationship – नुसरत भरूचा ने कहा कि उन्होंने कभी अपने जीवनसाथी को लेकर मन में कोई धारणा नहीं बनाई है, क्योंकि उन्हें लगता है कि लाइफ के हर फेज़ में जिस समय वो आपको मिलेगा उस समय मायने रखती है उसकी उम्र. क्योंकि उम्र के हिसाब से चीजें बदल जाती हैं.

इसलिए उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कोई फेहरिस्त नहीं बनाई है कि वह कैसे लड़के से शादी करेंगी और किस लड़के से दूर रहना चाहेंगी. उन्हें बस यह पता है कि प्यार और शादी आपस में जुड़े हैं, यह दिलों की बात है.

दिल की बात
Nushrratt Bharuccha On Relationshipप्यार हमेशा से ही दिल से जुड़ा प्यारा एहसास है. जिसे केवल दिल ही समझ सकता है. नुसरत का कहना है कि उन्हें नहीं पता की कब कौन उन्हें अच्छा लग जाए, लेकिन हां उनका दिल ही जानता है कि कब उन्हें अच्छा लग सकता है. क्योंकि उनका मानना है कोई आपको अच्छा तभी लग सकता है जब आपका दिल उस इंसान के लिए कुछ खास एहसास करे.


उम्र के हिसाब से फीलिंग
Nushrratt Bharuccha On Relationship हर इंसान एक जैसा नहीं होता है. जो प्यार का एहसास आपको 16 साल की उम्र में होता है वह 20 साल की उम्र तक आते-आते बदल जाता है. जब 25 साल की उम्र आती है तो पहले जैसा कोई एहसास नहीं रहता है. उम्र के हर पड़ाव में प्यार की परिभाषा बदल जाती है. हर इंसान की लाइफ में उम्र के हिसाब से उनकी आदतें, जरूरतें और तो और उनका नेचर भी बदल जाता है.

कब मिलेगा नुसरत को उनका दिलदार
Nushrratt Bharuccha On Relationship नुसरत का कहना है कि उन्हें ये नहीं पता कि उन्हें उनका प्यार उम्र के किस पड़ाव पर जाकर मिलेगा. हो सकता है कि कोई आज उन्हें अच्छा लगे, लेकिन ये भी हो सकता है कि वह शायद उससे पहले कभी मिली होती तो वह उन्हें ना अच्छा लगता.

नुसरत की चाहत
Nushrratt Bharuccha On Relationship नुसरत को अपने लाइफ पार्टनर से सिर्फ दो चिज़ों की चाहत है. पहला है कि वह दिल से उनकी इज्ज़त करता हो और दूसरी चीज़ जो वह अपने होने वाले पार्टनर से चाहती हैं वह है विश्वास. नुसरत का कहना है कि इज्ज़त और विश्वास ये ऐसी दोनों चीज़ें हैं, जो किसी भी रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण होती हैं. जब प्यार और शादी की बात आती है तो ये दोनों ही रिश्तों में यह काफी मायने रखती हैं.

फिल्मी करियर
नुसरत का जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ. नुसरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जय संतोषी मां (Jai Shantoshi Maa) से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं, लेकिन उन्हें निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा (Love Sex Aur Dhoka) से बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली.

Nushrratt Bharuccha On Relationship इस फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा. इसके बाद वह निर्देशक ‘लव रंजन’ की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में नजर आईं. इसके अलावा नुसरत ने कई फिल्म कीं, जिनमें शामिल हैं प्यार का पंचनामा-2 (Pyaar Ka Panchanama-2), सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu ke Tittu ki Sweety), छलांग (Chaalaang), अजीब दास्तान (Ajeeb Daastaan).

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button